Star plus ke show ke comment section tho dekho 🤣🤣
I have no words to say sab jantha bol rahi hai...😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Star plus ke show ke comment section tho dekho 🤣🤣
I have no words to say sab jantha bol rahi hai...😆
Originally posted by: Annu8193
Star plus ke show ke comment section tho dekho 🤣🤣
I have no words to say sab jantha bol rahi hai...😆
Jantha only wants Bajaj 🤣
Originally posted by: WaqtZaya
koi aur hota toh tum tab yea show nahi dekh rahi hoti BIGGEST FACT🤣🤣aur na hi Bajaj ka as kuch change hota 😆😆 but yes I can assure koi aur hota toh character ka jo buri halat hoti woh mujhe sochna bhi nahi hai 🤣 kyunki only Karan and senior actors come with a cvs clause 😆🤣
Whi I just said replying to Mithila.. maine dekhna hi nahi tha.. Karan ne phasaya..
Ekta best layi.. us se bhaut sara kaam karwate kyu nahi CVs.. .itna mehnat and money se she got him iska matlab she wants Bajaj character to be one the best .. to aisa krte kyu nahi.. screen space de do yaar.. pairing mat do.. uska story bhi to daal sakte ho.. wo prerna ke sath hi dikhaya jaye aisa zaroori to nahi na .. i want to see more of him.. he has less time but he is way more efficient .. kar lega. Usse kaam karwaaooo plzzzzz..
Imagine Bajaj consumes bhaang on Holi and dances as well as flirts with Komo😆😆 What will be Prerna's reaction😆❤️
Bajaj dancin with Komo will be amazing.. waise prerna waha hogi nahi coz wo pehle hi bhaang peeke busy hogi. ..kahi revenge le rahi hogi😆
Originally posted by: Annu8193
Star plus ke show ke comment section tho dekho 🤣🤣
I have no words to say sab jantha bol rahi hai...😆
Positive ya negative ye bata do bas..
Reaally?? And what janta wants is not what cvs want 😒
Originally posted by: Sunn_shine
Positive ya negative ye bata do bas..
Sare jagah ksg (bajaj) ho raha usme🤣
How was the episode guys?
Originally posted by: Annu8193
Sare jagah ksg (bajaj) ho raha usme🤣
fir theek hai...😊
Originally posted by: SanyaEterna
How was the episode guys?
No bajaj.. kukki met bhaiyya and kuki-bajaj ka bg played.. tomorrow prena visits a pandal organised by pandal..airport pe hit and miss game of soulmates.. basss