Paras ko bhi daktaar sahab k attitude se problem hai .. Daktaar sahab ne sab ko dara k rakkha hai 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Paras ko bhi daktaar sahab k attitude se problem hai .. Daktaar sahab ne sab ko dara k rakkha hai 😆
Originally posted by: WhosTheFool
Yeh Mayank jaise gaa raha hai, katora bhi kaam nahi aayega.
Hi Baaratis! Kaise chal rahi hai Shadi of the century?
bohat miss kiya tumhe😒 ankita ki tarah tum bhi ghayab ho gayiin
bas issi din k liye show dekh rahe hai 😂Originally posted by: Chingaari
Paras daaktar se bohat battameezi se baat kar raha hai...
Daaktar agar apni pe aa gaya toh theek kar dega paras ko
Paras ki puri zindagi dusre bando se insecure hote hui nikal gyi ,tabhi maada prajati ke sameep paya jata hai yeh jeev.
Originally posted by: TrickyMind
Paras ko bhi daktaar sahab k attitude se problem hai .. Daktaar sahab ne sab ko dara k rakkha hai 😆
daaktar se sab footage le rahe hain..poora show akela chala raha hai
sana ke points toh negative mein chale gaye ...colors ko le doobi ye toh
Berozgari mayur se kya kya karwa rahi hai 🤔
Mujhe shaadi ka khaana hazam nahi hua tha. Pet mai gadbad si hogayi. :(
Kya hua Ankita ko? Patle Shukla pe Paras kyu chadh raha hai?
This 🤣🤣Paras ki puri zindagi dusre bando se insecure hote hui nikal gyi ,tabhi maada prajati ke sameep paya jata hai yeh jeev.
Yeh Sana Mayur ko Maa-yur kyu bula rahai hai?
Colors k sath bhai ka career bhi le doobi hai..Originally posted by: Chingaari
daaktar se sab footage le rahe hain..poora show akela chala raha hai
sana ke points toh negative mein chale gaye ...colors ko le doobi ye toh