I know 🤣Originally posted by: WaqtZaya
I can see something 🤪 @kuki you know what 🤪
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(100/0* -- 260/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
I know 🤣Originally posted by: WaqtZaya
I can see something 🤪 @kuki you know what 🤪
kapade kaise sookh gaye Bajju ki hotness se ,🤭🤪
Iss comment ka SS liya Shru?🤣Originally posted by: Wistfulness
AT wasiyon dekho yeh aitihasik comment 🤣
Wait till 5 PM.Guys, aaj episode ayega ya nahi? Hotstar pe bhi nahi hai. 😔
wohi toh 😭Originally posted by: Wistfulness
Kuch episodes ke liye toh dikha dete 🤔
Thank you for reminding me. 😆Originally posted by: Alexia_Wilson
Iss comment ka SS liya Shru?🤣
Originally posted by: WaqtZaya
I can see something 🤪 @kuki you know what 🤪
Seeing your weirdo emo I think I know what🤣🤣
I meant CVS yes.writers have changed?
Jaldi loOriginally posted by: Wistfulness
Thank you for reminding me. 😆
Aise atihasik pal phir kabhi nahi aye toh🤣
I want a toddler whose Papa is Rishabh Bajaj. 🤣Originally posted by: ShivSaan
Maangna hain toh theek se maang. I want Prerish toddler. Nahin toh Ekta ki aadat hain wish puri karti hain but apna tadka maarke. Toddler kahin aur se naa aa jaaye future mein.😆