Originally posted by: MishtiNew
I love this...☺️
Abey apne bhai ko aisi nazron se dekhte hue sharm nahi aati
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
Originally posted by: MishtiNew
I love this...☺️
Abey apne bhai ko aisi nazron se dekhte hue sharm nahi aati
Khushamadeed ❤️
Jaa nahi milegaOriginally posted by: MishtiNew
BTS chahiye...😭😭😭
Originally posted by: Alexia_Wilson
Abey apne bhai ko aisi nazron se dekhte hue sharm nahi aati
😡
Bhaiyaaaaa... Inhe iconic Ghusa and Karate chop muft mein do...
Congrats Shruti, the new Addictz🤗
Originally posted by: Alexia_Wilson
Abey apne bhai ko aisi nazron se dekhte hue sharm nahi aati
Kisko bol bhi rahi hai🤣🤣
Originally posted by: MishtiNew
Good morning, Ramya deeeeedi...🤗
Mishti🤗
Originally posted by: MishtiNew
Arrey, sacchi...
I can understand🤣
