Originally posted by: Helooohybye
Anyone from delhi ???
Bata baby...kya hua...ekdum se halchal dikh rahee hai thread par..
Plz bata kya bomb phoota🙏🙏🙏
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Helooohybye
Anyone from delhi ???
Bata baby...kya hua...ekdum se halchal dikh rahee hai thread par..
Plz bata kya bomb phoota🙏🙏🙏
better be our khabris 🤣Originally posted by: Indibandi20
Kaboo and me🤗🤗
Abey yeh kya hua ..didi said sid will tweet and few min later he actually tweeted 😲🤣..
Waha insta pe sana ne bajaya solos ki by posting sidnaaz portrait and yaha Twitter pe sid ne baja diya with the tweet 🤣
Didi zindabad..the ultimate source 😈🤣
Originally posted by: Indibandi20
Kaboo and me🤗🤗
Kya hua? 4th ke liye pooch rahi hai?
Don't forget didi, wo bhi Delhi se hai 🤣
apparently sid is coming to Delhi on 4 of march and might tag along sana 😆Originally posted by: Indibandi20
Bata baby...kya hua...ekdum se halchal dikh rahee hai thread par..
Plz bata kya bomb phoota🙏🙏🙏
anything from ur source 🤣Originally posted by: DeliciousDevil.
PV creations is making Aashiqui trailer with Sidnaaz. She posted a teaser. It was so beautiful. She's a rockstar.
Now, she has deleted the teaser 🙄
Originally posted by: Helooohybye
better be our khabris 🤣
Arre didi hai na, insta live aayegi tu dekhna 🤣
Seems like solo sidhearts sulking😆 k didi ki phone pe baat hoti hai and didi k kehne pe tweet kiya🤣
FC vala bechara clarification de raha k coincidentally her tweet matched with sids tweet, that is a lie that he tweeted after getting a call from someobe🤣
Like literally they do not want to believe it😆.
Uske tweet k 10min mein bhai ka rweet a gaya
Fr bhi ppl wanna turn a blind eye😆
OMG it's huge....ye din ke liye taras gayi mai...bas wo herdhush aur jyada gandagi karega .. I have seen his level of filth...
But Sid ne kitte pyaar se likha...I love him so much 🥰🤩🤩💗💗