Originally posted by: Niyati_T
Ankie and I thought of a prompt for MehRish OS 😎☺️



Bigg Boss 20- Daily Discussion Thread - 29th September 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
Originally posted by: Niyati_T
Ankie and I thought of a prompt for MehRish OS 😎☺️



Originally posted by: Zaalima_5
Hello shello..
Kya Chal raha hai
Oppo bol rahi thi kuch surprise hai
Is RB coming back..???
Hanji ☺️
Originally posted by: Niyati_T
Bacchi ne usske sath jaise behave kiya uska kya? 😆
I am.telling you know m confuseedd.. Bajaj to best dad wo kaisr chhodega usko.. wo Prerna ke liye itna kuch krega aur khud ke bacchi ko fek dega.. kaisa lagega..😒
Sachi main yaar .. raat ko mujhe chain ki neend nahi aai ... dimag main bas prompt ghum raha tha🤣🤣🤣🤣🤣
Zaalima! After a long time.Originally posted by: Zaalima_5
Hello shello..
Kya Chal raha hai
Oppo bol rahi thi kuch surprise hai
Is RB coming back..???
Originally posted by: Shama_zz
Durga puja was start of worse💔
I know.. wish she had just told RB to divorve her then jo kia..
Originally posted by: Zaalima_5
Hello shello..
Kya Chal raha hai
Oppo bol rahi thi kuch surprise hai
Is RB coming back..???
yahhhhhh .. 🥳