Originally posted by: .Username.
MAIN KOI KUNTI HOON KE MAINE PRAY KIYA AUR BACHA HAAZIR!
SWIGGY SE NAHI ORDER KARNA! 🤣
AAJKAL SABKUCH ONLINE AATA HAI. BACCHA BHI MIL HI JAAYEGA . BACCHA NAHI TOH BACCHA BANANE WALA HI MIL JAYEGA ☺️🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Very partial
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: .Username.
MAIN KOI KUNTI HOON KE MAINE PRAY KIYA AUR BACHA HAAZIR!
SWIGGY SE NAHI ORDER KARNA! 🤣
AAJKAL SABKUCH ONLINE AATA HAI. BACCHA BHI MIL HI JAAYEGA . BACCHA NAHI TOH BACCHA BANANE WALA HI MIL JAYEGA ☺️🤣
HUM TOH BAUTH HI MAIN CHOR HAI! 
Koi shak hai tujhe

🤣🤣🤣
YESS! I don't know if she is busy but tell her to check it when she has the time 😃
BAUTH MAAZA AAYEGA
Koi shakkkkk wasssuuuppppp 🤣🤣🤣
Tell me you got the reference 🤣
Originally posted by: .Username.
YESS! I don't know if she is busy but tell her to check it when she has the time 😃
BAUTH MAAZA AAYEGA
Cool I just hope she doesn't think I'm weird texting her after all these years 😆
i love you so much
sache dil se bauth sara pyaar for understanding my references
+khushi ke aasu+
Originally posted by: puzzles.
AAJKAL SABKUCH ONLINE AATA HAI. BACCHA BHI MIL HI JAAYEGA . BACCHA NAHI TOH BACCHA BANANE WALA HI MIL JAYEGA ☺️🤣
Paperwork kitna zaada hoga
Bache ke liye bhi aur bache banane wala ke liye bhi 
Originally posted by: puzzles.
Cool I just hope she doesn't think I'm weird texting her after all these years 😆
She will see the messages on FB anyways 😆