Sahi haiOriginally posted by: MishtiNew
Chal ek ke baad ek Ani Ka pic post Kar and I will drool over them...🤣
🤣
Bigg Boss 20- Daily Discussion Thread - 29th September 2026
Neetu and RK -birthday wishes 😊
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Sahi haiOriginally posted by: MishtiNew
Chal ek ke baad ek Ani Ka pic post Kar and I will drool over them...🤣
🤣
Originally posted by: Alexia_Wilson
Tu dono main se kisi ek ka AT khol de
Permission kisse loon???
Main Pravisht Ka khol rhi hoon...
Intro thread ka perimission I asked Munni par ab madam isnt mod anymore
Baadme for this AT I asked permission from BilliCat with whom I am really comfortable to talk to
You can ask any DT just specify which channel and serial
And yes jise comfortable hai usse puch le
Originally posted by: Alexia_Wilson
Intro thread ka perimission I asked Munni par ab madam isnt mod anymore
Baadme for this AT I asked permission from BilliCat with whom I am really comfortable to talk to
You can ask any DT just specify which channel and serial
And yes jise comfortable hai usse puch le
Shreya se poochon?? Ya billicat???
Ask from the one you are comfortable withOriginally posted by: MishtiNew
Shreya se poochon?? Ya billicat???
Shreya se close hai toh shreya ko puch
Billi se toh Billi se puch
Mujhe is AT ke liye co admin doooooooooooooooooooooooo
Originally posted by: Alexia_Wilson
Mujhe is AT ke liye co admin doooooooooooooooooooooooo
Sujz ko Bana lo... And me as 2nd co-admin...🤣
SujzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzzOriginally posted by: MishtiNew
Sujz ko Bana lo... And me as 2nd co-admin...🤣
Behenaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaa
Help de mujhe
Arey ther was someone who asked me
Baadme thread par reply hi nahi diya
Permission PM sent... Waiting for reply...
Kisko?Originally posted by: MishtiNew
Permission PM sent... Waiting for reply...
Waise Pehle se mera naam member's list main laga de ok😎