Ishita tried to meet raman

She was happy hearing his words about something missing 

Hope he remember everything soon

Thank for pm di

Update soon 

Posted: 4 years ago

Emotional updt do

Totally loved it so much

Ishu came to meet Raman in bhalla house but watchman doesn't allow her to enter. She heard Mr.bhalla and Raman conversation. Love ishra conversation in garden. Raman was lost in her thoughts. Last part was emotional. Amma and appa ask her to go to chennai because mr.bhalla threatened them. 

Thanx for the pm

Eagerly waiting for an early updt

Plz updt soon 

Nice update😊Update soon

Emotional update 

Update soon.

Thanks for pm

Part 16 

Emotional Update 

Raman can feel that there is something missing

in his life 

while Ishita is totally torn apart without Raman

I'm glad that she finally got a chance to speak few words

to Raman

her parents wants her to go away to her Mausi's house

as Mr Bhalla can be a dangerous man

PART 17

Ishita was sitting in the train going to Chennai while her heart and soul was left behind with Raman only.her eyes were teary and heart was broken but can't even scream her pain out.she was just sobbing slowly not letting even her co-passenger that she is crying .

Ishita was looking nowhere to be precise and was just sobbing lost in her thoughts.

Ishita-pata nahi meri kismat mujhe kahan le jayegi.mujhe iss tarah Raman se alag karke ,Mera sab kuch chin kar kya mil gaya aapko,murugan.isse toh achcha hota aap meri saansein bhi chin lete.its easy to die then living without him.par main sirf apni kismat par kyun ro rahi hoon.raman ki kismat toh mujhse bhi kharab hai ,mujhe kam se kam apna pyaar yaad toh hai.unhe toh yeh bhi yaad nahi ki unhe kabhi pyaar hua tha,aur agar hua bhi toh kisse.unhe toh yeh bhi yaad nahi ki kya khoya hai unhone jiske liye unhe dukhi hona hai .kyun hum dono ko alag kar diya ,murugan .aur akele tadpane ke liye chod diya .she was thinking and crying.

On other hand,Mr bhalla's men who were following Ishita informed him that she left for Chennai giving him relief.

Mr bhalla-finally woh chali gayi hum sabki Zindagi se dur.badla le liya maine ,usse apne param ka.usne mujhse mera beta chinna,maine usse uska pati .he said and laughed like a maniac.

Toshiji came hearing his laugh and asked the reason.he told her and she too rejoiced .

Toshiji-ab woh manhoos hamari zindagi mein kabhi nahi aa payegi aur naa kabhi akeli khush reh payegi .humne usse uska sab kuch cheen liya.she was saying when they heard,kiska sab kuch cheen liya??

Both turned and saw Raman standing there with confused face.he walked in while both look at each other thinking what to answer him.

Raman-bolo naa maa,kiska sab kuch cheen liya aap logon ne??

Mr bhalla-kisi ka nahi puttar,ek ladki thi joh khud ko bahut smart samjhti thi,but nahi jaanti thi ki uska paala Mr om prakash bhalla se pada hai.joh kisi ko nahi bakshta.tu bol kuch kehna tha tujhe.

Raman-haan papa,main bahut bore ho raha hoon.i really want to work ,kuch serious wala work,not just time pass wala.

Mr bhalla-achcha bolo ,Kya karna chahte ho??

Raman-main kuch projects dekh raha tha,woh hisar mein joh naya office khula hai,I want to go there.naye projects hai ,naye challenges hai ,I really want to do that.

Mr bhalla-ok let me see,agar sab thik hoga toh tum chale jaana .mujhe bhi achcha lagega agar tum ko prove karne ke liye kuch karoge.waise if u want,tum yahan ka koi project bhi head Kar sakte ho.

Raman-nahi,actually I don't want to live here.pata nahi kyun,kisi ladki ke flashes aate rehte hai aur mujhe bechain kar dete hai ,main inn sab se dur jaana chahta hoon.he said making mr and Mrs bhalla look at each other.

Toshiji-agar woh jaana chahta hai toh kyun rok rahen hai usse,let him go.she said glaring Mr bhalla.

Mr bhalla-but toshiji,abhi woh,

Toshiji cut him and said-kuch nahi,tu jaana chahta hai naa ,puttar.then go,tere papa ,tere jaane ka ,rehne ka,har cheez ki arrangement Kar denge.

Raman hugged toshiji and said-thanks maa.saying so he went.

Mr bhalla-why u give him permission??

Toshiji-mujhe toh samajh nahi aa raha,aap kyun nahi de rahen the.achcha hai naa,woh yahan se dur chala jayega toh koi usse uska past yaad nahi dilayega.hume uss ladki se hamesha hamesha ke liye chutkara mil jaayega.aur usse yahan reh Kar flashes bhi toh aa rahen hai,achcha hi hoga woh yahan se chala jaaye.

Mr bhalla-i was stopping him for u.aapne abhi param ko khoya,

Toshiji-uske jaane ka gham toh hai,phir bhi main Raman ko yahan rehne nahi dungi .he has to go away from her memories.aap uske jaane ka arrangement kijiye.

Mr bhalla-par agar woh wahan aa gayi toh.

Toshiji-usse kaise pata chalega,sab ko yeh jaankari rahen ki Raman foreign jaa raha hai .wahan jaane ki toh uski aukaat nahi hai.aap bas arrangement Kar do.she said smirking to which Mr bhalla nodded.

In next two days,Mr bhalla arranged everything for Raman and he went to head the new established office in hisar.

On other hand,Ishita reached Chennai heartbroken and met her mother's sister.she took Ishita home and start trying every way to make her happy.though Ishita was smiling from outside but inside she was feeling hollow.after staying there for a week ,she started looking for a job to kill her time.she was purposely searching job out of Chennai ,so that she can live alone with raman's memories and she don't have to fake smile.

One day,she was finding job when her cousin mihika said-akka,koi job mili.

Ishita-nahi Miku .just searching for it.

Mihika-aap hamare saath nahi rehna chahti naa,tabhi aap baahar job dhoondh rahi ho.

Ishita-aisi baat nahi hai ,miku.its just I don't want to bother anyone.tum log hamesha mujhe khush rakhne ki koshish karte ho,but tum logon ki bhi toh Zindagi hai .u can't look after me always,aur sach kahun toh main Raman ke bina khush nahi reh paaungi.i just can't.

Mihika-u love jeeju alot naa.

Ishita smiled and said-bahut se bhi bahut jyada.woh hai hi aise,anyone can fall for him.yeh toh meri khushkismati thi ki unhone mujhse pyaar Kiya,aur meri badkismati bhi that I lost him.

Mihika hugged her and said-i really feel bad for u ,akka.kaash main kuch Kar paati aapke liye.

Ishita-main khud kuch nahi kar paa rahi,tum Kya karogi.

Mihika-achcha ,jeeju ki pic hai aapke paas.main bhi dekhun .

Ishita-tum dekhogi.ruko abhi laati hoon,bahut handsome hai mere raman.she said and went inside to bring the pic.she came after sometime and showed the picture.

Mihika-jeeju toh sachchi bahut handsome hai,aur cute bhi.she said Ishita smile.

Ishita-ofcourse,he is the cutest.bahut care karte the meri,bahut pyaar,I lost him.she said and hugged the pic while something strike in mihika's mind.

Mihika-akka,aap baitho main abhi aayi. She said and went to her room.she picked her phone and called someone .

After many rings,he picked the phone and said-bolo Miku.

Mihika-mihir,tumhare boss , jiske liye tum secretary khoj rahen ho,unka naam Raman bhalla hai naa.

Mihir-haan jaan,bahut moody hai.saare profiles reject kar diye.pagal Kar ke rakha hai ek dum.

Mihika smiled fully and said-main unke liye secretary bhej rahi hoon.

Mihir-tum,kisko??

Mihika-mihir,woh mere jeeju hai.ishita akka ke husband .Maine bataya tha naa,he need her only.

Mihir-oh,but woh aise kyun nahi aa jaati.

Mihika-jeeju ki family ko akka se problem hai.see mihir,I am sending akka there,but unki security teri responsibility hogi.akka ko kuch nahi hona chahiye aur woh jeeju ke bahut kareeb rahen ,taaki dono ek dusre ko dobara pyaar Kar sake.itna karoge naa mere liye .

Mihir-ofcourse Meri jaan,tune meri bahut badi problem solve Kar di.

Mihika-aur tumne Meri,I love u.

Mihir-love u too.he said and both hung the call.

Mihika ran to Ishita and said-akka,I got a job for u.

Ishita-achcha,Kahan??

Mihika-hisar mein,mihir hai naa uske office mein vacancy hai.uske boss ki personal secretary ki.aap karogi??

Ishita-itni dur??

Mihika-so what??aap akele rehna chahti hai naa,it's a good opportunity.aapko koi problem bhi nahi hogi.mihir will help u in everyway.

Ishita-uske boss achche hai??I mean Playboy toh nahi hai.

Mihika-nahi akka, aise hote toh main aapko bhejti kya.aap jao toh u will be happy being there.aapki sab takleef dur ho jayegi.

Ishita-sab toh nahi ho payegi ,but agar tu kehti hai toh yeh bhi kar leti hoon.chali jaati hoon hisar.

Mihika hugged Ishita happily and said-aap jaane ki taiyaari karo,main saare arrangements karti hoon.

Ishita nodded and went to her room while mihika smiled fully and said-aap jao toh wahan,dekhiye kitna bada surprise milne wala hai aapko.aapki mohabbat,aapke Raman milne wale hai aapko.

That's all for now,enjoy.

Updated next part .

Edited by cutieruhi - 4 years ago

Interesting update 

Cont soon