Originally posted by: Guneet80
Usse yaad aya. Slambook pe mere liye Aur bhar bhar ke pyaar umda hai 🤣
Padosi ki sardaar bhi 🤣
Acha kaun h ye sardarni? 😆
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(100/0* -- 260/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Guneet80
Usse yaad aya. Slambook pe mere liye Aur bhar bhar ke pyaar umda hai 🤣
Padosi ki sardaar bhi 🤣
Acha kaun h ye sardarni? 😆
Slam book fill kari tu😡
chal mandwali kr let h😳Originally posted by: Vartika026
Katti tujhse katti katti katti🤔😭😡
Originally posted by: Vartika026
Acha kaun h ye sardarni? 😆
sweettalker
Originally posted by: tanisha997
Slam book fill kari tu😡
Ye agle season mein bharegi 😡
Alsi Ho gayi hai 😵
Originally posted by: tanisha997
Slam book fill kari tu😡
I'm not talkin to ya🤔
Ni bhari gai mujhse!
Kitni baar batau I'm gadget illiterate 😡
hn🤔Originally posted by: tanisha997
Wahi to 🤔hum to bacha rahe h sabko isse
Par koi feelings hi ni samjhta apni😒😒
Mujhse ni bhari gai🤔
Baar baar copy krna pad ra tha then meko color change karna bhi ni aata... Q ans same color me aane lag ra tha to mai chhod di😡
Originally posted by: Guneet80
sweettalker
😆