🤣🤣https://www.instagram.com/p/B8nxUnBBlGB/?utm_source=ig_web_copy_link
Ye song 🤣
Kitna mast h
Credit to maker
Best song yrr🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
🤣🤣https://www.instagram.com/p/B8nxUnBBlGB/?utm_source=ig_web_copy_link
Ye song 🤣
Kitna mast h
Credit to maker
Best song yrr🤣🤣
Thanks @porankisrilata @zaalima @sushdvj
Yeh friend zone wale dialogue seeconfession bahar aayege
Ek toh mini karegi - kyu ki Neil avoid Kar raha Hai. Yeh usse atpata lagega
Ya fir Neil - control Neil control neil karke jitni bhi feeling dabayithi uska outburst hojayega 🤣
perfect👏❤️
Friend zone 🤣🤣 Bechara yaar
Abhi toh uss ne himatwala banke sense karna start hi kiya tha ki ...
mini ne friend zone mein push kar diya 🤣
Haan...iss track se mini aur b zyada apne feelings ke saath fight karegi😉
extra petrol uss mein preeth dalegi🤣
Mujhe scene chahiye jahan neil bole ...main tumara friend nahi hoon damn it ☺️🤣
Kuch aur hai toh bolo nahi toh stop this friend zone wala drama☺️🤣
Shayad valentine day par kuch aise dhamake ho sakte hai☺️
Agar mini zyada Frnd karti rahi na to phir se corner scene mil jayega... ☺️
N. Frnd nahi hoon main yaar... Tang aa gaya hoon main isse.... Sirf Frnd hoon to mujhe kyun miss Kat rahi thi hospital mein...frnds to the no tumhare waha pe.... But meri hi kami kyun khali tumhe mini madam... Kyun nahi thappad Mara jab tumhare nazdeek aa raha tha...
Then there will be pin drop silence and when Minni will try to say arya will come there.... And then mini ka realization shuru....
Originally posted by: Sakshi2104
perfect👏❤️
Thanks 😃
hamara show hai hi aisa kaha dusre shows mein hero heroine ke nakhre uthate hai🤣
Neil se kuch sikhna chahiye bakio ko🤣
Originally posted by: Sakshi2104
hamara show hai hi aisa kaha dusre shows mein hero heroine ke nakhre uthate hai🤣
Neil se kuch sikhna chahiye bakio ko🤣
Yaha drama queen nahi king hai... 🤣
arre wow yr maja aa jaega agar neil aisa kuch bola toh mini ka reaction dekhne layak hoga😆❤️Originally posted by: porankisrilata
Agar mini zyada Frnd karti rahi na to phir se corner scene mil jayega... ☺️
N. Frnd nahi hoon main yaar... Tang aa gaya hoon main isse.... Sirf Frnd hoon to mujhe kyun miss Kat rahi thi hospital mein...frnds to the no tumhare waha pe.... But meri hi kami kyun khali tumhe mini madam... Kyun nahi thappad Mara jab tumhare nazdeek aa raha tha...
Then there will be pin drop silence and when Minni will try to say arya will come there.... And then mini ka realization shuru....
🤣🤣Originally posted by: Sakshi2104
hamara show hai hi aisa kaha dusre shows mein hero heroine ke nakhre uthate hai🤣
Neil se kuch sikhna chahiye bakio ko🤣
Hii Ok...dont throw joote chappal on starting this another new one. It was in my head since few days and I was not able to concentrate on...
Hii friends, I am bringing a new story to you. Hope you'll like it and give your love like you did to my other stories. PROLOGUE Mini was...
Hii, I know two stories are pending and I will complete it...pakka promise. Recently, I read this gem of a poem by Amrita Pritam ji, I love her...
Mineil SS Cindrella Note- Ok, so this one is silly types like one of those disney musical movies Dont ask me why I wrote this. Now that I have...
Hii I have started writing a new story on Mineil. It will be a short story. I know many of you guys want spin off of cure me ff but as always I...
974