Originally posted by: Guneet80
Main sabka badla lungi 😈
Taani and vik bachke rehna ab. Tum dono ne meri behen ko pareshaan kiya hai 😡
Humne kya kia
Ab ye itna pee kr kahi padi rahegi to aunty se pitegi hi na😒😒😒
Isko bol itna na drink kiya kare ye😒
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Guneet80
Main sabka badla lungi 😈
Taani and vik bachke rehna ab. Tum dono ne meri behen ko pareshaan kiya hai 😡
Humne kya kia
Ab ye itna pee kr kahi padi rahegi to aunty se pitegi hi na😒😒😒
Isko bol itna na drink kiya kare ye😒
Na apn ko paisa chahiye😭
Chandi ki deewar na todi pyar bhara dil tod diya.... Ik paise k laalach me saheli ka saath chhod diyaa😭😭
Originally posted by: tanisha997
Dekh lege sabko hum😎😈
Humein bas log dekh hi sakte hain. Kuch ukhaad nahi sakte humara. 😆
Hum Don hain 😎😎
😲kaise maza lene ki bat kar rahi h😲😲
lga tha mujheOriginally posted by: tanisha997
Dimag ki kami h bataya to tha apko
Originally posted by: Guneet80
Humein bas log dekh hi sakte hain. Kuch ukhaad nahi sakte humara. 😆
Hum Don hain 😎😎
Kaha ke🤔🤔🤔🤔
Little siso to the rescue 😎💪💪💪
Chhodna mat in logo ko Gunu🥳
Originally posted by: tanisha997
To apne pas ayegi and is vratu ko bhul jayegi😈😈warna paisa cancel😎
Nahi ye ho nahi sakta ki Vartu ko yaad na ayae😭
ye toh sach me🤣
Panda h tu😆
😈Originally posted by: Vartika026
Very well, bhoot then!