Originally posted by: Vartika026
Mai vegetarian hu bataya tha na😡
Toh phir tum Sab sirf serving Karo.... 😈
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(138/2*)( Mohan 21*)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Vartika026
Mai vegetarian hu bataya tha na😡
Toh phir tum Sab sirf serving Karo.... 😈
fukrey ho gye ye log bhi hmari tarah vote kr kr ke😆Originally posted by: Vartika026
Issliye to hum inse le lete hain😉
Originally posted by: Oye_Chup_Kar
Aisa mat bolo hasini ji, hume bhi shaamil karlo apne dhamakedaar party me. Hume bhi masti karni hai sab fans k saath.😳
Aap humari party me sadar aamantrit hain bus party k saara kharcha aap utha lena😳
Ab nayi nayi dosti me itna to banta hai
Aap hi kha lo ye sab🤔
Tum apna dekho naani.... Khate khate tumhare nakli daant baahar aa gaye to naak kat jaayegi tumhari bhare samaj me
Originally posted by: tanisha997
Aap hi kha lo ye sab🤔
Humare liye kuch acha ni rakha isne😡
Hum tere khane me neem ka tadka laga denge😈
Cheers to all of us 🥳
Originally posted by: Vartika026
Humare liye kuch acha ni rakha isne😡
Hum tere khane me neem ka tadka laga denge😈
Inke khane me nind ki goli bhi mila dege😡
Apn dono apna khana le chalege pack karke
Ship se yaad aaya.. SidRa fans ko party mei shamil kar sakthi hai😆.. Right..?
Sakshi.. Bolo na..
Originally posted by: tanisha997
Inke khane me nind ki goli bhi mila dege😡
Apn dono apna khana le chalege pack karke
Haan bade aaye non veg menue rakhne waale... Hum inke chicken me bakri ka doodh mila denge😈