are I meant big bossOriginally posted by: sheeluneelu
India yahan toh team set ho 😆
Rashmi top 4😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
are I meant big bossOriginally posted by: sheeluneelu
India yahan toh team set ho 😆
Rashmi top 4😆
Baath phir bhi aap ke liye same hai
India bhi top 4 mai tha Rashu bhi top 4 mai thi 😆
semi m to shehnaaz gyiOriginally posted by: MaiBhiAsimKiGF
u mean semi-final?!😆
Hum to quarter me hi Bahar ho gye😭
It felt like Australia losing against honolulu😆
I'm gonna miss u two n ur posts
Most cute members of this forum❤️
hnOriginally posted by: MaiBhiAsimKiGF
Baath phir bhi aap ke liye same hai
India bhi top 4 mai tha Rashu bhi top 4 mai thi 😆
Sali kismat hi kharab h😆
England ki world cup journey mein Shukla ki BB journey se zyada up downs the.
As for Ben Stokes: Luck favored the brave.
Dare not compare Shukla to a player like Ben Stokes please
Originally posted by: Mannu_ahuja
England ki world cup journey mein Shukla ki BB journey se zyada up downs the.
As for Ben Stokes: Luck favored the brave.
Dare not compare Shukla to a player like Ben Stokes please
I like Ben Stokes as a player, bohoti acha player hai, but behaviour wise Shukla se kam nahi hai 😆
thank u vik bhaia 😳
acha behena😭milti rehna😆Originally posted by: MaiBhiAsimKiGF
thank u vik bhaia 😳
🤗
Originally posted by: MaiBhiAsimKiGF
I like Ben Stokes as a player, bohoti acha player hai, but behaviour wise Shukla se kam nahi hai 😆
Woh toh I agree😆
But man, what a player he is.