Smart Bajju...😎
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Contestant list
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Smart Bajju...😎
Originally posted by: opsora2090
Issse accha prerish ko india se bahar with kids bhej deti hu , taki shamas ki kale saye inke upar na pare 😆
Best idea 2-3 bache max including Kukki.. sambhalna easy hoga.. warna 10 mein se aadhe to.aise hi fisal jayenge 🤣
Originally posted by: WaqtZaya
When you fall the next time, I will take it as you want me to touch you 🤣🤣🤣
bajju ne sahi farmaya , prerna bajaj kay touch ko leke bohot affectionate thi na isiliye bajju kay samne har bar gir pare taki bajju isi bahane usko touch kare 🤣
Originally posted by: Sunn_shine
Best idea 2-3 bache max including Kukki.. sambhalna easy hoga.. warna 10 mein se aadhe to.aise hi fisal jayenge 🤣
I said this only...😆
Twins- A boy and a girl...
Karan Bajaj and Sneha Bajaj...☺️
And Kukki...
3 in total...
Originally posted by: MishtiNew
Papa is in Kolkata... He bought my birthday gifts there but nhi bole ki kya khareeda...🥺🥺🥺
He will keep the gifts hidden and only give on my birthday..
To acha hai na.. isme bhi sad hota hai public.. bas sad hone ka bahana chahie 😛
Originally posted by: Sunn_shine
Best idea 2-3 bache max including Kukki.. sambhalna easy hoga.. warna 10 mein se aadhe to.aise hi fisal jayenge 🤣
but 10 bacche now a days unique idea hai na.. aur bajaj ko unique chis karne mai bara maja ata hai .. 😎
kyu iyea sindur prerna kay nak mai giri , agar nei girti toh bajaj kabhi peyar mai na parte 🥺
Originally posted by: opsora2090
but 10 bacche now a days unique idea hai na.. aur bajaj ko unique chis karne mai bara maja ata hai .. 😎
Rakhiyo apna uniqueness Apne paas...🙏🏻🙏🏻🙏🏻
Originally posted by: MishtiNew
Papa is in Kolkata... He bought my birthday gifts there but nhi bole ki kya khareeda...🥺🥺🥺
He will keep the gifts hidden and only give on my birthday..
pura kukku jaise ban geyi tu ..
Originally posted by: MishtiNew
Smart Bajju...😎
Sari smartness rhine fall mein swaha ho gayi.. India.aake banda gone case ban gaya