Originally posted by: Nachiketj
Mods valentines day mana rahe hai kya? 🤓
Mods be like pop your heart out !🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: Nachiketj
Mods valentines day mana rahe hai kya? 🤓
Mods be like pop your heart out !🤣
abhi tak shukla ko bohat achcha dikha rahe hain asim ki journey mein
she is the only factor hated by all fandom 🤣
I think the audience at one point greeted Asim with Aaaassimmm. 😆
Bahar wali GF ka bhi zikr hua😳
Vo clip dikhai di jisme Asim ne Sid ko apni ex ke baare me bataya tha, Asim hansne laga dekh ke.
Originally posted by: Mannu_ahuja
Journey #ParSim se shuru huyi hai😆
First day se Asim ke peeche hai paras 🤣
Witch shefali ko asim ke video Mein 2 sec fame mil gaya.
Asim ka entry wala scene best tha.. To paras, shukla, fifi ,dey- You all look dashing man but i know none of you 🤣
Asim ka kam Shukla ka whitewash journey zyada lag raha hai