Where are those who say that Shukla reacts when he gets poked ! Chalo bash Rajat !
Rajat POKED Shukla today 🤣 How dare Rajat to poke saint Shukla ! 🤢🤣
kamya tweet karegi apna "logic" to prove how Rajat Sharma poked poor Shukla 🤪
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Where are those who say that Shukla reacts when he gets poked ! Chalo bash Rajat !
Rajat POKED Shukla today 🤣 How dare Rajat to poke saint Shukla ! 🤢🤣
kamya tweet karegi apna "logic" to prove how Rajat Sharma poked poor Shukla 🤪
Look at both these chomus. Chamat marne ka Mann karta hai dekhte hee 🤢
Next season Salman nahi , Rajat Sharma host home chahiye for WKW. 👍🏼
Envelope badlane se content nhi badlega, host badalne ke bajay creatives ko badlane ki jaroorat hai
Daant bahar gir jaenge vindu k aisa hua to😆
Dil se Thanks you Rajat Sharma Ji 🤗❤️
aaj pehli baar episode balanced sa laga
Jaa raha hu...

Channel should issue a notice against Siddharth’s shorts like wtf is that....
Main to soch rahi bahar aake kitne phone aur laptop todega jab apne baare mein itni asliyat padhega😆
Originally posted by: -EvilDesires-
11:35 ho gaya eviction aaj hi aayega na
Usi liye main avi tak jagi hu😈
same bland expressiob during entire epi 🤣
Like kisi ne zabardasti bithaya ho 😆
poker face tha mast wala, bss mild se extreme aur extreme se mild hora tha, more towards idgf poker face 😆