Asim isn't sleepy
Usko abhi khelna hai
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Asim isn't sleepy
Usko abhi khelna hai
Originally posted by: theBoyWonder
inka accha hai... shukla ke har ghatiya action ka bill dusron pe phaad do aur bolo they poked Shukla
Ab koi to bahana chahye na baba! Justify karna hai na!
11:35 ho gaya eviction aaj hi aayega na
🤣
Voting lines shuru hogayi kya
Next season Salman nahi , Rajat Sharma host home chahiye for WKW. 👍🏼
+10000000000000000000000000000000000000000000000000000000000000
we too would be shocked, seeing the channel grow a spine 😆
Last k 2 din bechy hein phir bhi sukoon nhi hai Damaad G ko faltu ka jagda karna hai.
Aur yeh sana tu Asimanshi sy shuru sy hi jealous hai har baat par himanshi ko ly ati hai.
same bland expressiob during entire epi 🤣
Like kisi ne zabardasti bithaya ho 😆
kal pe dalege eviction