Arti loves this kind of guys☺️
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Arti loves this kind of guys☺️
Arti - Ye mera sapna poora hua hai. Mere mama ji bhi Aapki Adaalat me aaye the aur mujhe humesha lagta tha itni upar to kabhi nahi jaungi ki vahan tak pohanch sakoon.
Rajat says Aarti aapne khud hi ilzaam lagaye khud hi jawab de diye mere puchne ki koi zarurat nahi
Aarti was kinda sad uska itna jaldi ho gaya😆
Rajat gave shubhkaamna for her marriage 😆
I do feel for Arti sometimes (panic attacks etc). but sach mein gadhi nikli.
How does one become such a doormat. Damn.
shehnaaz all the best girl 👍🏼🤣
BoyWonder mast gayab hai aaj.
Once a doormat always a doormat ! mera thka nahi lia hai Shukla
Then why the hell she kept blaming Asim for being heartless , for not giving letter to Mahira 
What double standards
sameer soni ki beizzati karte huye arti..🤢isko sach dimag nai h kya...bewakoof khud ki thodi to izzat karle
shahnaz pe aarop--ye khiladi hain
sharma---masoom se chehre ke peechhe shatir khiladi chupi hai
Yeh shukla bhi kisi ko good looking lgta h😒