😡
Ruk teri TEHZEEB & TAMEEZ wali tuition lagwati hu ab to kaun bahar v aagayi hai.
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
😡
Ruk teri TEHZEEB & TAMEEZ wali tuition lagwati hu ab to kaun bahar v aagayi hai.
Originally posted by: tanisha997
Skin shine karti h and spots bhi clear karti h
And use aloevera as face cream daily 👍🏼
Agar tere skin type normal h to
Maine kabhi facial nahi karwaya
Mera super oily hai😭
😡
Ruk teri TEHZEEB & TAMEEZ wali tuition lagwati hu ab to kaun bahar v aagayi hai.
Isne muje pehle poke kiya tha 😭isliye boli mai 😭
kal pata chalega
kaise use karne ka bolo?
kal pata chalega
Update karna ha😆
tumhara wo matlab nhi thaOriginally posted by: tanisha997
Yes😭mere koi mistake nahi h
Originally posted by: tanisha997
Isne muje pehle poke kiya tha 😭isliye boli mai 😭
Maine dekha hai jhut mat bolo tum..koi bahana nahi chalega...main baat krti hu Tehzeeb wali madam se😡
hum try karenge kaise banana hai pack.?Originally posted by: tanisha997
Skin shine karti h and spots bhi clear karti h
And use aloevera as face cream daily 👍🏼
Agar tere skin type normal h to
Maine kabhi facial nahi karwaya
pakka 😆Update karna ha😆