to ab me kya karu? 😭Originally posted by: Vartika026
Kuch ni hota facial se.... Di ki shadi me karaya tha maine.... Kuch ni hua😡
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
to ab me kya karu? 😭Originally posted by: Vartika026
Kuch ni hota facial se.... Di ki shadi me karaya tha maine.... Kuch ni hua😡
parlour wala dust wala to roz hota hai 🤣Originally posted by: tanisha997
Parlour wala ya dust wala😆
Originally posted by: Vartika026
Dekh Shiny... Ab bol kaun kisko sata raha hai😭😭
Tere action ka reaction tha mere to bus
tum ye kehna chahte ho ke you were poked? 😲Originally posted by: tanisha997
Tere action ka reaction tha mere to bus
me bhi karne wala hu apni life ka first facial kal😆
Sachi?
Maine avi tak nahi kiya...does it really works?😛
parlour wala dust wala to roz hota hai 🤣
Mat kara
Use rice flour and curd☺️
Originally posted by: Vartika026
Dekh Shiny... Ab bol kaun kisko sata raha hai😭😭
Ruk main pichhe wale posts padh k aati hu
Benefits bata
tum ye kehna chahte ho ke you were poked? 😲
Yes😭mere koi mistake nahi h
Benefits bata
Skin shine karti h and spots bhi clear karti h
And use aloevera as face cream daily 👍🏼
Agar tere skin type normal h to
Maine kabhi facial nahi karwaya