😡
Ruk teri TEHZEEB & TAMEEZ wali tuition lagwati hu ab to kaun bahar v aagayi hai.
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
😡
Ruk teri TEHZEEB & TAMEEZ wali tuition lagwati hu ab to kaun bahar v aagayi hai.
Originally posted by: tanisha997
Skin shine karti h and spots bhi clear karti h
And use aloevera as face cream daily 👍🏼
Agar tere skin type normal h to
Maine kabhi facial nahi karwaya
Mera super oily hai😭
😡
Ruk teri TEHZEEB & TAMEEZ wali tuition lagwati hu ab to kaun bahar v aagayi hai.
Isne muje pehle poke kiya tha 😭isliye boli mai 😭
kal pata chalega
kaise use karne ka bolo?
kal pata chalega
Update karna ha😆
tumhara wo matlab nhi thaOriginally posted by: tanisha997
Yes😭mere koi mistake nahi h
Originally posted by: tanisha997
Isne muje pehle poke kiya tha 😭isliye boli mai 😭
Maine dekha hai jhut mat bolo tum..koi bahana nahi chalega...main baat krti hu Tehzeeb wali madam se😡
hum try karenge kaise banana hai pack.?Originally posted by: tanisha997
Skin shine karti h and spots bhi clear karti h
And use aloevera as face cream daily 👍🏼
Agar tere skin type normal h to
Maine kabhi facial nahi karwaya
pakka 😆Update karna ha😆