Tareef ke hi layak h aap mohtarma
Tareef karu kya uskii jisne aapko banaya
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Tareef ke hi layak h aap mohtarma
Tareef karu kya uskii jisne aapko banaya
link hogi? I don't watch kdramas😅Originally posted by: reply1997
Avaible on kdrama sites with eng subs
namaste just namaste
waise kahin ye wahi manisha sharma to nahi🤣
humko Aapke dedar ka hi intezar tha 😳ji haa eid k chand ki tarah
Originally posted by: viknandera
namaste just namaste
Ap kuch ni samjhte😆
hnaapne stree dekhi hai kya?
Stree ki kahani hmare at jaisi h
Kabhi kabhi awaj ati h"o Vicky Kal ana, yahan koi mard nahi"🤔
to aap close up karo😆
🤣🤣
kahi logo ke pashine chhut ne wale hai😆Originally posted by: SilentSilver
https://twitter.com/ColorsTV/status/1227155693209149440
Here her answers are good. I hate that they just keep making a joke of her personal life. Khair, I hope the session goes okay. Rajat Sharma is more difficult than the press or Salman.