aur NAI toh kya, pehle se hi paap ki potli baari PADI hai 🤔Originally posted by: tanisha997
Acha h ni karhiwarna fandoms waha bhi isko koste🤔
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
aur NAI toh kya, pehle se hi paap ki potli baari PADI hai 🤔Originally posted by: tanisha997
Acha h ni karhiwarna fandoms waha bhi isko koste🤔
Originally posted by: Radiant_Eyes_
uss din main aas Pados ke drame aur logo k aanso pochne main khafi busy rahti hoon .
Ajeeb logo k ajeeb shauk
😆tu samaj seva karti h usdin
Mai to hasti hu😈bahut maja aata h muje
Originally posted by: Radiant_Eyes_
aur NAI toh kya, pehle se hi paap ki potli baari PADI hai 🤔
aise paapi dost muje bhi chaiye
Itne lame hote hai Kuch log .
Ek dum namune unki Seva Karni padti hai 😆
humari kismat RT Vij ke jaisi kahaOriginally posted by: tanisha997
aise paapi dost muje bhi chaiye
Mere Sare dost bohot sadhu types Hain
I'm spamming with Twitter posts to end this today 😆
https://twitter.com/SardiKaTheEnd/status/1226874975338057729?s=20
Originally posted by: Radiant_Eyes_
I'm spamming with Twitter posts to end this today 😆
https://twitter.com/SardiKaTheEnd/status/1226874975338057729?s=20
Karle karle
Apn dono hi h bus😆
Originally posted by: Radiant_Eyes_
Itne lame hote hai Kuch log .
Ek dum namune unki Seva Karni padti hai 😆
Bahut yr
Mai irritate hojati hu bahut yr inki stories setu kaise handle karti h
bala😆Originally posted by: tanisha997
Ayushmaan aaya☺️
I so agree. If it is not, it should be made illegal.❤️