Originally posted by: munnihyderabad
helloo ladies hum bhi aagaye ,, u will see me here as well 😆
chalo yeh ho gayi kalash giraane ka kaam in this forum 🤣
🤦🏻♀️🤦🏻♀️🤦🏻♀️
Munni di...
Kalash giraying phirse...🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(100/0* -- 260/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: munnihyderabad
helloo ladies hum bhi aagaye ,, u will see me here as well 😆
chalo yeh ho gayi kalash giraane ka kaam in this forum 🤣
🤦🏻♀️🤦🏻♀️🤦🏻♀️
Munni di...
Kalash giraying phirse...🤣
arre mishti iss forum mein bhi karna padega na 🤣
Originally posted by: munnihyderabad
helloo ladies hum bhi aagaye ,, u will see me here as well 😆
chalo yeh ho gayi kalash giraane ka kaam in this forum 🤣
Chaandsahiba aa gyi
Ah lol. Chalo from one season 2 show to another. 😆
Originally posted by: munnihyderabad
arre mishti iss forum mein bhi karna padega na 🤣
🤣
Chalo... Kar lo...🤣
Arre wah wah. Kitna maza aa gaya jab mil bhetenge chaar yaar - Moo, Poo, Mishti, aur Shreya. Wait that doesn't rhyme. Moo, Poo, Moosti, and Shroo. Yeah that works better.
I am active in all season 2 shows of ITV...🤣
Originally posted by: MishtiNew
I am a tube in all season 2 shows of ITV...🤣
Not me. I'm the type jo aati hai aur phir agar show acha nahi hota hai do hi hafton mein gayab bhi ho jaati hai. 😆
Originally posted by: Minionite
Arre wah wah. Kitna maza aa gaya jab mil bhetenge chaar yaar - Moo, Poo, Mishti, aur Shreya. Wait that doesn't rhyme. Moo, Poo, Moosti, and Shroo. Yeah that works better.
Moosti...😆
Munni di ka Naam badhiya hai...👏😆
Originally posted by: Minionite
Not me. I'm the type jo aati hai aur phir agar show acha nahi hota hai do hi hafton mein gayab bhi ho jaati hai. 😆
Ask Munni di... We both are active on a forum which we don't like...🤣