Originally posted by: Wistfulness
Woh toh jaane hi do. 🤣
Issliye🤬
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Originally posted by: Wistfulness
Woh toh jaane hi do. 🤣
Issliye🤬
She is back😎
Originally posted by: Alexia_Wilson
Shayar se shayari hi expect karo
Okay, miss Jenny...🤣
Chalo aj fir se ek waisw din mil gaya aapko
Selective is the word of the day! 🤣Originally posted by: Alexia_Wilson
Veena ji ka care bhi selective hai🤣
Oo oooo..doc kya bole . Kab tak jayega?
Originally posted by: MishtiNew
Okay, miss Jenny...🤣
Jenny ka copyright to Ramya ke pass hai
Ramyaaaaaaaaaaa tumhara nickname chura liya dekho dekho
Originally posted by: Sunn_shine
Chalo aj fir se ek waisw din mil gaya aapko
Sirf aap sab ki wajah se🤗
Originally posted by: Sunn_shine
Oo oooo..doc kya bole . Kab tak jayega?
Pata nahi...🥺
Doc toh bole jaldi jayega...