Originally posted by: ilazyair
Yaha questionable graduation ke baad sab CEOs bann jaate hai🤣
Prerna MBA ke baath secretary thi. Mazaak hai kya.. 😆
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: ilazyair
Yaha questionable graduation ke baad sab CEOs bann jaate hai🤣
Prerna MBA ke baath secretary thi. Mazaak hai kya.. 😆
Originally posted by: Soanz.19
Obviously gaya tha. RB was self made. Rest, no comments😊😉 Par RB par sangat ja asar ho gaya, BB ki hawa isn't good for people🤣
woh toh obviously basu bari sare jodis ko kha jate hai ..chahe woh
Anupre ho, Anukom ho , Prerish ho , BajRag ho , Prelika ho iya pher Preraj ho
sare jodis ko ruin kar dete hai 🤣
Nashe main hai behen🤣
😆🤪Originally posted by: ilazyair
RB ki ex-wife bhi aayegi🤣kasautis bohot hai🤣
Aa hi jaye woh bhi
Woh bhi khud ki merit par nahin 😆Originally posted by: Sunn_shine
Prerna MBA ke baath secretary thi. Mazaak hai kya.. 😆
Originally posted by: Wistfulness
Selective akad 🤣
Itna selective 🤣
Ki itni jaldi akad badal jaati hai🤣
Originally posted by: munnihyderabad
yeh bhi dekhenge 😎
He'd be like. NAHI..coz hum pehle hi married hai. Aapne apni oversmartness mein divorce papers sign krke file hi nahi kiye kabhi
Originally posted by: Alexia_Wilson
She demanded him as if he was going to listen🤣
Ye akad baakiyon ke saamne kidhar jaati hai🤣
The way she demanded the papers🤣like kuch bhi🤣🤣apna hi future husband hai, maango jo chahiye🤣
Originally posted by: ilazyair
RB ki ex-wife bhi aayegi🤣kasautis bohot hai🤣
Ye love web dekhkar hum chakra jayenge🤣
Originally posted by: Wistfulness
Selective akad 🤣
Jahan usey pata hai izzat milegi.. udhar hi akad aati hai bas.