Originally posted by: Vartika026
Yeah seriously i used think jitne log tv me dikhte hain sab usi k ander rahte honge🤣
Lol🤣
jab koi vamp kuch planning & plotting karti tha I used to be like I should inform the heroine😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Vartika026
Yeah seriously i used think jitne log tv me dikhte hain sab usi k ander rahte honge🤣
Lol🤣
jab koi vamp kuch planning & plotting karti tha I used to be like I should inform the heroine😆
You're so bad😭
Mujhe in sab se dar lagta hai
Originally posted by: Radiant_Eyes_
Mere Baal tere se jyada Lambe hai 😎 Tujhe kyu jalu Taklu
Aur int star k paise uska plastic repair Karne main kharacha ho jayenge , tera wig k paise thodi bachenge *evil laughter* 😈😆
Kaisi batameez ladki hai tu, tehzeeb naam ki toh koi cheez hi nahi😡
Par Tattoo mere naam Ka hai *hair flip* 😎Originally posted by: tanisha997
Ammi ko samjha le na tu😒 mai kitna pamper karta tuje
Kuch to de muje😡
Lol🤣
jab koi vamp kuch planning & plotting karti tha I used to be like I should inform the heroine😆
Haan seriously.... Mai bhi.... Badi daya aati thi bechari abla naariyon pe🤣
Ha Chal tab speed badha....😳
Originally posted by: Ruchi_10
Yes, but no suspense unless they bring about some twist. Last one was a who-done-it till halfway.
i want shivin also play villian in this show😈abhi to story clear h
Originally posted by: Vartika026
Haan seriously.... Mai bhi.... Badi daya aati thi bechari abla naariyon pe🤣
Hahaha🤣🤣
Kya zamana aa gaya hai.... Tharki log logo ko tharki bula rahe hain😆
kya Karu sari aap hi Le gayi haiKaisi batameez ladki hai tu, tehzeeb naam ki toh koi cheez hi nahi😡