account banaio bhi mat! Tu yaha par humare saath hi theek hain! That place would piss u off!Originally posted by: sohit-mishbir
Gooo girlzzzzz.... 🥳
I can't coz.... Ek toh dost bhi nahi hai on Twitter or naki mera account hai... 🤣🤣🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
account banaio bhi mat! Tu yaha par humare saath hi theek hain! That place would piss u off!Originally posted by: sohit-mishbir
Gooo girlzzzzz.... 🥳
I can't coz.... Ek toh dost bhi nahi hai on Twitter or naki mera account hai... 🤣🤣🤣
Aaallluuuu congrats Rokcerzzzzzz 🥳
Nahiiii... Shittt yaar... 😕🤣🤣
Thanks waise.. 🤣🤗
Ek Baat batao girls, Karan ka bhoot hai Kya humare saath??? 🤣🤣🤣
Karan ne agar ye padh liya by chance, he'll be like Kon pagal female fans hai mere!!! 😆Leech ki tarah chipak gayi hai!! 🤣🤣
i know u hallucinate sometimes!! Its fine!!😏😏😏
Originally posted by: Shanayass
account banaio bhi mat! Tu yaha par humare saath hi theek hain! That place would piss u off!
Nahi banaungi mein.... Don't worry.. ❤️🤣🤣
Wowww!!! Congratsss Aluuu!!! You Rockerzzzz!!! Rock Karo ab!!! 😉
Whyyyy nahiiii
Originally posted by: Shanayass
i know u hallucinate sometimes!! Its fine!!😏😏😏
Nahi... This time I am not hallucinating... 🤣
Uske pyaar se.. Mera rang gehra bhi hogaya.. 😎😉😉😉😉😂😂😂
congo alu!!!!
Anju has opened new thread 😆😆