Yeh nalli ka gala aur kharab hoga waahiyat
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Yeh nalli ka gala aur kharab hoga waahiyat
Asim is denying that he dint use the word nanga
While the Rep is repeatedly saying nahi apne kiya 🤔.
Originally posted by: theBoyWonder
hope one of the kauwwa sana talks to comes and bites him one of these days
Aur koi nahi toh Mahira hi kaat le
main bas Mahira ko support karungi...bas updates de ke rawana ho rahi hun mall ke liye
Siddharth ka makeup aise lag raha hai, as if kissi ne airbrush filter maara ho.
It depends upon who is at receiving end. Samjha Karo. Arti ke liye Shuklaji logical hai and she openly accepted ki uske pass dimag Kam hai 🤣
Aisi ladki se better hai doormat ban jana. Actually she akeeady is!
Mera shukla mera devta hai
aise bat hue theOriginally posted by: VintageWine
Asim is denying that he dint use the word nanga
While the Rep is repeatedly saying nahi apne kiya 🤔.
vishal rashmi sana asim the
This Gala Kharab Reporter sounds rude..!!! Pathetic..!!
Asim bechara phass gaya.
HK played a very dirty game.
Karma se darr aurat.
Paras ko nanga question 🤣
Asim asking sana humne wo word nhi use kiya? Sana nodding NO🤣