Originally posted by: Chingaari
Abdullah bhai Bhoot ban gaye 😳
all round entertainer of the house... 😳
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Chingaari
Abdullah bhai Bhoot ban gaye 😳
all round entertainer of the house... 😳
Kitna neech aadmi hai yeh POS Shukla. He is asking rashmi tumahri aur Asim ki Shaadi kahaan ho rahi hai 🤢🤬
Etf sabko apne and sama jaise samjha hai kya
sana arti se zara nahi darr rahi bas shukla ki chaddi mein ghusne ke drame kar rahi hai
👎🏼
I understand that Mahira and Paras are close, but why are they always chipkaofied to each other?
Rashami to Sidnaaz - Tum dono ki shadi kab ho rahi hai
Sidharth - Teri aur Asim ki kab ho rahi hai
Abbey RaSim kaunsa kumble fumble karte hai jo unki shadi hogi
not about single mingleOriginally posted by: Sujathashenoy
But sid is single and ready to mingle😆
ab nh harka raha wkv ke feedback ke baad
Aarti ne maara chance chipkoing with shirtless Asim lol
ye aaj ka episode dekh ke pata nahi mujhe gussa kyun charh raha hai
Originally posted by: Mannu_ahuja
And people ship SidRa. Kitni cute convo hai na yeh?
they ship SidRa even after aisi ladki so...
Its getting in my nerves. Never hated any season like this.Originally posted by: TrickyMind
Aise hi dekhte dekhte humne pura season nikal liya