What bore fest is going on
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Duleep Final -(SZ v [East Z: (374/4* (Kishan (c) 107*, Kushagra 56*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
What bore fest is going on
Sidnaaz ki bakwas baatein 😵
Kuch aur dikhaao yaar! Bore kar rahe hai.
Mera BP sa high hone laga hai ab
Khoon pi lo SidhNaaz🤔😆
iyea sidnaz ka future kay bacche ki bate ab sunni paregi keya pichle 10 min se 😔
What snoozefest conversation is this.
Originally posted by: attiya1.3
Salam and hi
Just tune in and saw sidnaaz explaining us how babies are make🙄
Like Seriously! * Mahira style*
I love this, every day!❤
Creative ne BB k naam pe C grade.movie bana di haiOriginally posted by: Chingaari
Neech Ghatiya log...ab salman andha behra ho gaya kutaa kahin ka
asim ke propose karne pe bade keede kaat rahe thei usey
Originally posted by: Mannu_ahuja
Alt balaji ka show lag raha hai😆
gupta yehi sab sikha padha ke gaya hoga 😆
Aise hi dekhte dekhte humne pura season nikal liyaOriginally posted by: Deadinside
Sana shukla talking random stuff.
*After 10 minutes
Sana shukla talking random stuff.
*After 30 minute
Sana shukla flirting with each other.
*After 1 hours of torture
Sana shukla fighting
*After 1.30 hour later
Sana shukla sleeping together.
Bullshit. B-U-L-L-L-S-H-I-T.