First they pushed sana towards sid wid sidnaaz and now arti🤪
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
First they pushed sana towards sid wid sidnaaz and now arti🤪
Asim kya double meaning reason maar gaya😆
music dekho BB ka 🤔
torture pe torture
hum bhi dekhna nahi chorenge
Asim is losing it. What rotten explanation?
Paras ka naam sabse zyada (3) logon ne liya to usko kuch inaam-shinaam de diya BB ne.
😂😂 HK iss ka dimag kharab kar k gayi hai.. Itna clear bolne wala banda kya bol k gaya samaj nahi aaya 😅Originally posted by: Chingaari
asim pata nahi kya bol gaya ...sasta nasha isey bhi milne laga kya
rashmi debo convo--
rashmi -ye sab bohat disturbing hai
debo--he is just using u ,ur name ,ur fame, ur money
poor tiger arhaan😆
Asim kya double meaning reason maar gaya😆
lol! I felt like he wanna smash shukla's skull 😆
Originally posted by: VintageWine
Asim is losing it. What rotten explanation?
Himanshi ka vashikaran abb tak utra nahi 🤔
Rashmi - Kuch subjects pe aap nahi baat kar sakte mai numb ho gayi thi phir bhi mai saath khadi rahi. I don't expect this from a mature person. Bohot disturbing hai.
Devo - He is just after your money and fame.