padharo mari country ma... 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
padharo mari country ma... 😆
kya hua let me see.. 😆
😆padharo mari country ma... 😆
Originally posted by: Vartika026
Issliye chidhate hain cause i speak mai kr ke aur waha sab hum kr k bolte hain na isliye😏
Seriously but kafi funny lagta hai up ka accent..... Kaanpur ka to ek number 😛
Accent ekdum desi area mein hota hai. Like. Kanpur, gorakhpur.
Lucknow is quite homogeneous and accepting if compared to other cities in UP. Khoobsurat bhi zyada hi hai 😳
I went to Taj Mahal, by God Agra ka paani khara hai. It's absolutely non drinkable.
Lucknow waalon ka koi accent nahi hota. Yahan pe all migrants from the state live. Maltab luxury cars common hain yahan like metropolitan cities.
Modern bhi Ho raha hai. Lucknow is actually very different from whole of UP because it's waaay too less conservative.
Network nahi mil rahi train me😒
adab ka sahar hai lucknow.... Muskuraye aap lucknow me hai😆
Yaar yahan pe Hindu majority hai. koi adaab nahi karta. Even Muslims.
Most of them do namastey too 🤣
Inka toh roz ka mujra hai. Nothing new 🤣
Avoid them... 😆