Parmaatma vaddi cheez hoti hai Himamshi 
Yeh tumhare hi words the na first entry ke time. 😳
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Parmaatma vaddi cheez hoti hai Himamshi 
Yeh tumhare hi words the na first entry ke time. 😳
Salman to hk Haan bahut concern hai tume ek mahine Mein
9 saal ka concern dekh liya.
Aseem kud pada beech mein like an 🐷 To support himanshi. I hate this guy.
Rash deserves better
Stay away from this man rash
Originally posted by: Ephemeral
Asim ek hadd tak Himanshi ka support karne ki koshish kar raha hai. "Aap baar baar bahar ki cheezein pooch rahi thi".
Haan toh bhai tmse aur Vishal se krne ko nahi kaha hoga right?
Koi nhi, Rashami jab Paras Mahira ki bakwas sun leti hai toh Asim is anyways far better.
Bholuraam bhool jayegi sab
arti alag khadi hui shoshe pe shoshe chorh rahi hai
debo n arti hate arhaan babua 😭
What Salman saying himanish about 9 years
Originally posted by: VintageWine
Salman to hk Haan bahut concern hai tume ek mahine Mein
9 saal ka concern dekh liya.
Great !!!!!! 🤣
Saale Asim mat kar support !
Asim should not get in this and he should not support Himanshi. But kya karein banda he is on love. Idiot!
1st time arti looking better even thn asim.