sallu gaya irritate hoke
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
sallu gaya irritate hoke
Asim mat karo ausse support 🤔
Asim ek hadd tak Himanshi ka support karne ki koshish kar raha hai. "Aap baar baar bahar ki cheezein pooch rahi thi".
Asim chup ho jaa 🤬🤬😡
A loser asim is sore loser. I hope he loses this show. Hate him so much🤢
Connections kab ja rahe hai?
Himanshi zyada rahintob RaSim k beech mai ladai karwayegi
Himanshi bahot cheap lag rahi hai filhal to mujhe.
not himanshi 🤣Salman ko doob ke mar jaana chahiye for targeting Asim and himanshi unnecessarily🤬
Himmu bada bada sa munh khol ke crying ...are you kidding me ...ab mere rishte pe baat aa gayi😒
Himmu ki taunt Mara sallu ne
Haan hum ne dekha aap ka concern 😡 9 saal ka taunt mara