Originally posted by: Sunn_shine
After watching Veena ka madir ki ghanti wala.karnama.. I have started to develop feelings for Mohini.. meri sahabhuti uske sath ho gai hai recently...😔
Mandir ki ghanti ka kya haal hua tha??
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: Sunn_shine
After watching Veena ka madir ki ghanti wala.karnama.. I have started to develop feelings for Mohini.. meri sahabhuti uske sath ho gai hai recently...😔
Mandir ki ghanti ka kya haal hua tha??
jaldi se first chapter de do....
Originally posted by: Alexia_Wilson
Mandir ki ghanti ka kya haal hua tha??
when prerna got kidnapped tab Veenaji ne Basu Badi ki ghar ke mandir ki itni ghanta bajai ki Mohini and Nivi ko apne room mein lok hona pada coz of headache.. coz veenaji coculd not go to a mandir outside.. unkko party bhi BB mein, Mandir ki Pooja bhi BB mein.. function bhi BB mein hi karna hai..
🤣🤣Originally posted by: Sunn_shine
when prerna got kidnapped tab Veenaji ne Basu Badi ki ghar ke mandir ki itni ghanta bajai ki Mohini and Nivi ko apne room mein lok hona pada coz of headache.. coz veenaji coculd not go to a mandir outside.. unkko party bhi BB mein, Mandir ki Pooja bhi BB mein.. function bhi BB mein hi karna hai..
Originally posted by: Sunn_shine
when prerna got kidnapped tab Veenaji ne Basu Badi ki ghar ke mandir ki itni ghanta bajai ki Mohini and Nivi ko apne room mein lok hona pada coz of headache.. coz veenaji coculd not go to a mandir outside.. unkko party bhi BB mein, Mandir ki Pooja bhi BB mein.. function bhi BB mein hi karna hai..
🤣