Jariwala - Dono dukandaaron ne....GUYS!
Asim - Tareef kar rahi hai dono ki sunn lo.
Sid - Pehle tum kiski tareef karogi.
Jariwala - Aaasssimm
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Jariwala - Dono dukandaaron ne....GUYS!
Asim - Tareef kar rahi hai dono ki sunn lo.
Sid - Pehle tum kiski tareef karogi.
Jariwala - Aaasssimm
Originally posted by: MunnaBadnamHua
shehnaz gayi to shayad trophy ka dar se nikala huga
Haan par usko Pahira ke pehle nahi nikal sakte the yaar. This is so unfair.
Asim try his best to speak for Rashmi 👍🏼but ye isko bolne hi nhi de rha...still Asim 👏Fab debater he is 🤗
Bb k liye SB s Bari gaali hi yeh k Shukla unka winner bnay😂😅
Shows how shitty the season was😂😅
Sana to Sid - Ek task ke liye itna gir raha hai. Mera character bata raha hai. Har baar tu sahi nahi hai. Har baar bakwaas karta hai. Flip me character kahan se aa gaya?
Asim tried his best but this is what happens you are against a corrupt system
Agar Gupta ko chance mila hai toh Hima ko bhi do.
Phir bologe biased nahi hai
matlab mahria honest ha 🤣
Sana is right getting offended about the Character comment. Sid is stupid insensitive.
Shukla ka sana pe bhonkna shuru - chal ja wahan se .. flip maar
Sana- kya bolta hai tu? Flip se character kahan se aata hai
Shukla ka aur bhonkna- character mai kya aata hai.. jo loyal nahi hai . .. ja bola.. nahi hai tu loyal.. chal ja