Kunal - Kaise lut rahe the paise ye ?.Shadiyon me pehle lut the kya ?🤣🤣
Omg!!!! Kunal ko rakhlo yaar BB.🤣🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Kunal - Kaise lut rahe the paise ye ?.Shadiyon me pehle lut the kya ?🤣🤣
Omg!!!! Kunal ko rakhlo yaar BB.🤣🤣
Gupta - Agar ye sab milke mere against khelenge to Paras Mahira me se koi 1 final me pohonch hi jaayega kyonki poora ghar against ho gaya na.
Vishal ki strategy:
Pakad lo un teeno ko ek ek log......baki do can pick up money😎
yeah good stretegy 🥳Vishal ki strategy:
Pakad lo un teeno ko ek ek log......baki do can pick up money😎
Anyone who said Shukla had no hand in taking out Arti and Sana should watch the episode.
Vikas yahan Shukla ko wada kar raha hai ki I will make either Mahira or Paras win.
how did Vikas get so much notes from
can anyone explain
either he is playing really well or he is cheating
😆Originally posted by: nehaaa.14
Vishal ka bhai about other contestants - Pehle shaadiyon mein paise uthate kya yeh log
🤣 shukla jee ko paras se bhut pyar haOriginally posted by: Mannu_ahuja
Anyone who said Shukla had no hand in taking out Arti and Sana should watch the episode.
Vikas yahan Shukla ko wada kar raha hai ki I will make either Mahira or Paras win.
mahira free ate ha
definately cheating 😆how did Vikas get so much notes from
can anyone explain
either he is playing really well or he is cheating
or shefali is so quick