Cheater Gupta .. koi btao ise Mastermindgiri aur cheating me diff hota hai
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Cheater Gupta .. koi btao ise Mastermindgiri aur cheating me diff hota hai
Kunal - Kaise loot rahe hain yaar shaadiyon me paise loot~te the kya?
🤣
Vikas - Rashami or Asim ko hatana hai.🤔
Kunal: yeh log shaadi mai loot-te the kya paisa🤣
Sirf 3 log ne bht collect kiye compared to 5😆
he is savage man
arti and sana both dumb and doormats
VG to his team- ab rashmi aur asim ko hatana padega game se
Aarti came there
VG- sorry aarti
Aarti - tumne muje kyu nikala
VG- kyu k kash double game khel rahi hai
Vishal ka bhai about other contestants - Pehle shaadiyon mein paise uthate kya yeh log
Gupta ab Kash pe flip karne aur double game khelne ka ilzaam laga raha hai.
Vishal Shehbaz Kashmeera aur Kunal ke saath milke planning kar raha hai hai.
No one cheated beside Vikas yesterday. Sid faltu mein rasim ko blame kar raha tha