Sab busy hai weekend se pahle kaam khatam kar rahe hai. Bas mera koi kaam nehi
Ha even I dont have work except my projects
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Sab busy hai weekend se pahle kaam khatam kar rahe hai. Bas mera koi kaam nehi
Ha even I dont have work except my projects
Yaar aisa bhi kya hai aaj ke WU main ki sab ke chehron ke rang ud gaye?
kaash kar le. Aur sbs se cover kar de 😆🔥The eagle has landed!🔥
Original RB's new post...❤️
Wish maata cast both RB's together in one of her web series...
Originally posted by: Alexia_Wilson
Ha even I dont have work except my projects
I have to get started with my assignments, will start from Monday. Tab tak koi kaam nahi, bas idhar udhar bhatakti phir rahi hoon
go ahead read it.Originally posted by: Alexia_Wilson
Yaar aisa bhi kya hai aaj ke WU main ki sab ke chehron ke rang ud gaye?
Originally posted by: WaqtZaya
go ahead read it.
That precap 🤢
Aur asli ep mai toh kuch hua hi nahi. Padhne ko mat bolo, jitna avoid karenge utna acha
Originally posted by: WaqtZaya
go ahead read it.
Main bol rahi hoon mujhe heart attack nahi ayega
ulti ka assure kar sakti hoon.Originally posted by: Alexia_Wilson
Main bol rahi hoon mujhe heart attack nahi ayega
assignments ka naam tak lo I don't know when i shall start
I have to get started with my assignments, will start from Monday. Tab tak koi kaam nahi, bas idhar udhar bhatakti phir rahi hoon
Aj ki episode ki highlight hai Pre ka apne ghar jana.
ab kab firse preyu lautke ayegi bhagte bhagte BB , isika intejar