Originally posted by: _._shibani_._
Aap Ananya ki tarah ajeeb baatien kyun kar rahe ho? FF index mein I meant, samjho ji😳
Main Anu lag rahi aapko🥺
*Breaks bangles dramatically*
😆Found it🤗
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: _._shibani_._
Aap Ananya ki tarah ajeeb baatien kyun kar rahe ho? FF index mein I meant, samjho ji😳
Main Anu lag rahi aapko🥺
*Breaks bangles dramatically*
😆Found it🤗
PrashT.. Prannath ka performance kaisa laga kal😳
Originally posted by: Armu4eva
PrashT.. Prannath ka performance kaisa laga kal😳
Im speechless yaar.. sahi mein.... How should i explain.. He was wooww! Shivin is not that old in the Industry but he was stupendous.. (im not even sure that this is a word😆)
That scene was best scene i watched till date ❤️... I was actually crying😭
Maya ne agar isko dhokha diya na toh main maya 3 definitely ban jaungi.. 🤣I will hunt maya 2🤣
Chudiyan haat mein lag gayi ho toh Rudy boi ko bulaana, daaton se kaanch nikalega, kya pata, inner wrist ko uske lips chuu jaaye🤣
Hope the OS is worth your time😊
Oh btw.. Shivin is coming in khatron ke khiladi na.. main toh wo bhi dekhungi. just for him☺️
Oh btw.. Shivin is coming in khatron ke khiladi na.. main toh wo bhi dekhungi. just for him☺️
Is he is in kkk ?
Im speechless yaar.. sahi mein.... How should i explain.. He was wooww! Shivin is not that old in the Industry but he was stupendous.. (im not even sure that this is a word😆)
That scene was best scene i watched till date ❤️... I was actually crying😭
Maya ne agar isko dhokha diya na toh main maya 3 definitely ban jaungi.. 🤣I will hunt maya 2🤣
Hum gopiyo ke rehte.. Maya hamare Prannath ko hurt karke to dekhe... Duniya hila denge😎
Ab ye toh best news hai🥳🥳
But wo kaise confess karayega... ❓maya toh khud revenge revenge kar rahi hai
Oh btw.. Shivin is coming in khatron ke khiladi na.. main toh wo bhi dekhungi. just for him☺️
I watch KKK and BB every year but iss saal zyada excitement se dekhungi