Hello I am back 🤗
One doubt, ye Rajeev ko decorator ka naam kaise pata tha?
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ National Phenomenon Is Brewing ~~***
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Neetu and RK -birthday wishes 😊
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Hello I am back 🤗
One doubt, ye Rajeev ko decorator ka naam kaise pata tha?
Originally posted by: _._shibani_._
Yeh Rudra bridge pe kaahe chila raha tha?
SRK ka bhoot ghus gaya kya iske andar?
You never know... 😆
Incredible performance by Shivin. He was like a lost child. And that flashback, tons of foreshadow..
Originally posted by: dusk2dawn
Woh echo effect hota hai ki nahi check kar raha hoga..🤣
Waah!!! 👏
Kya ultimate reason diya hai... 🤣
Originally posted by: _._shibani_._
Yeh Rudra bridge pe kaahe chila raha tha?
SRK ka bhoot ghus gaya kya iske andar?
Sanak toh hain Maya ke liye Issiliye (He is pyschopath as per Sony LIV subtitles)😆
Originally posted by: dusk2dawn
Woh echo effect hota hai ki nahi check kar raha hoga..🤣
Pyaar gunj raha hai... (imagine this to be echoing😆)
Originally posted by: tournesol
Hello I am back 🤗
One doubt, ye Rajeev ko decorator ka naam kaise pata tha?
Welcome back dear..🤗
Rajeev is all rounder you know..😆
Originally posted by: pranurosid
Sanak toh hain Maya ke liye Issiliye (He is pyschopath as per Sony LIV subtitles)😆
seriously?😲😆
Originally posted by: tournesol
Hello I am back 🤗
One doubt, ye Rajeev ko decorator ka naam kaise pata tha?
Yeh toh kuch bhi nahi, I wouldn't have been surprised if he was the decorater🤣