Tanvi is married in real life , not in reel life...Toh fir Chor neka reason???🤔
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Tanvi is married in real life , not in reel life...Toh fir Chor neka reason???🤔
Originally posted by: opsora2090
agar bajaj duabara aye , agar prerish development isbar woh log dikhaye toh for pakka sure, Prerna will get a major level emotional detachment from soulmate. cos woh ghar mai woh bar bar jati hai for soulmate , agar udharse usko duriya mile toh bat ban sakti hai
Haan, tab baat ban sakti hai. Usse apne ghar mei, apni family ke sath rakho toh woh dheere dheere apne ankhe khol ke sach ko dekh payegi. Aur yeh sirf Bajaj hi kar sakta hai. Ek eoh hi hai jo iss sab ke bahar hai, aur jise pata hai ki kaise Prerna ko chise samjhani chahiye.
Originally posted by: MishtiNew
I was telling Ramya Didi that Oppo Di is mad...🤣
aj rat hi tereko RB ka karate kop milegi , bass gif banane de 😡
🤣
Waiting #RealPriyu
Woh karate chop kitna stylish tha na?
Maata thoda toh dhyan de idhar 😆Originally posted by: WaqtZaya
chahna toh unko bhi padega. Maata toh kahin aur jagah pe busy hai
EWWWWWWWWW .. prerna kapde tak nei badle sone kay time..wohi gandi party wali sari , dhum mitti wali sari leke kambal mai so geyi ..mata ek night dress ka bhi budget nei thi keya ?🤪
3 months 😆Originally posted by: SehLengeThoda
Do mahine boliye ji
Originally posted by: WaqtZaya
😆 mujhe hassi aarahi hai.
Waise inka marketting team and cv team different hai. 😆
currently cv ka a lot of main creative are in leave and busy .. pher kzk likhing kaun 😆