Originally posted by: WaqtZaya
wah wah wah taaliyan.
😎
Thanks mummy...
Ab Madhuri Dixit wala "perfect' do na...Pleassssseee
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: WaqtZaya
wah wah wah taaliyan.
😎
Thanks mummy...
Ab Madhuri Dixit wala "perfect' do na...Pleassssseee
Originally posted by: WaqtZaya
haiyee humare AT pe admin Warning after warning ati jo thi 🤣
iyea pirated RB literally mujhe julum karti thi in initial days 😡
Originally posted by: WaqtZaya
😆 Ramya didi the best wirtten update mummy 😆
Long updates😎
I still don't get how I managed to watch the full episodes that time
Actually galti shin ki hai 😏 usko bade expectations thay na apni choti Biwi se 😏 Prerna ki sacchai she never wanted to see 😏 har din she used to be like she will change change dekho kitni change huyi😏
junoon mein 🤣Long updates😎
I still don't get how I managed to watch the full episodes that time
mujhpe sabse zyada zulum aj tak hota aya hai ,😭 tu aur teri "best friend" ladte thay, suffer mujhe karna padta tha, shows mein itne MUS na huye jitna ki mujhe jhelna pada hai 😭
Originally posted by: WaqtZaya
ab kya huya laughter challenge mein?
The same old, nothing new. The story is stuck in the same place forever.
Originally posted by: WaqtZaya
90% toh mere Prerna non appreciation se aata tha 🤣aur ab dekho🤣jab bola tha tab pulao world mein rehna tha logo ko 😆
toh ka hua , prerna mere rishab ka hissa hai , jaise bhi hai ..mere rishab ka peyar hai .. tereko mai dande nei mari iyea kafi hai
ab kya kar sakte hai 🤣There is nothing wrong in playing safe😛