Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Ye dodo has gone crazy
Now Himanshi will come and he will totally go mad
Dodo has lost it 🤣
Also we know he is a shipper of every couple !
shukku to asim--mere liye gaana gaya na do dil mil rahe hain
asim ko harka diya 😆
Originally posted by: -EvilDesires-
SidNaaz ho raha fir and Shukla pyaar se...aye Gadhi!👎🏼
Kya haraami hai shukla.
Sana - mai toh teri izzat karti rahugi.. 4 mahine se hu tere sath
Shukla wapas bhadak k bed se uth k nikal k bahar aa k asim se bhidne aaya- mere liye ganaa gane laga tha na
Asim- sirf gaanaa gaya aise mat soch i am trying to poke you, man
Sana is doing well, Shukla is confused kare toh kya kare
sana ke saath bedroom leela bhi chahiye but game bhi chahiye
Ye le dodo sun le Shukla se ab ! Aur Ja sorry bol ! 🤣
shukla sabu ke chaddi hui bekabuOriginally posted by: Chingaari
Shukla ki chaddi Sabu ki chaddi se chhoti hai
*Sabu--fictional character of diamond comics
Shukla n srf Mahira s sorry bola aj Tak😅😂
Originally posted by: Chingaari
Shukla ki chaddi Sabu ki chaddi se chhoti hai
*Sabu--fictional character of diamond comics
Gosh, bachpan yaad aa gaya sabu padh kar! ❤