Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
Kanika you are loser
Bhabhiji missing
She termed a four year old
Jhalli?????🤬
Originally posted by: Tellurium
Zalima you're krazzzyyyyyy!!!
Jitna MiNeil besharam☺️ hote jayenge hum bhi Krazy hote rahenge☺️🤣
Originally posted by: SRJKiShraddha
Mini ki saath reh Kar Neil bhi fumble n confused hone laga Hai
Wen she said tum jao
Neil ko heart attack hi aagaya
Ghar seenikal rahi Hai
N than she was , are kaam pe nahi jaana 😆
You're right
You know kharbuje ka rang
True
Love her raised brows
Saroj ka scene main mute kiya tha 🤣
Jhali matalab jo silly hai
Usually hum bolte hai .
baccho ko pyara se jo innocent , pyaare hote hai unko 😆
Jhali kahiki 🤣
same yr mein bhi yahi bol rhi thi🤣Neil apni dil ki baat kar raha tha☺️🤣
Mini almost caught him 🤣
And I was like ...control Neil control 🤣
Mein sonyliv pe fir se episode dekhugi🤣 ye banda bahut double meaning wala hai 🤣
🤣 tag SouNoor 🤣
Originally posted by: Sakshi2104
same yr mein bhi yahi bol rhi thi🤣
Mein sonyliv pe fir se episode dekhugi🤣 ye banda bahut double meaning wala hai 🤣
🤣🤣 bola tha na
Yeda banke peda khana☺️🤣
Abhi aisa haal hai
Baad mein soch ☺️🤣
Lekin mini b kam nahi hai
Ek baar usse signal milgaya toh woh bhi sherni mode mein aayegi🤣
Originally posted by: Tellurium
I read this before the image could download
And my brain started racing with thoughts
I was like what the🤣
Jo thoughts tha wohi meaning tha 🤣
Baad mein twist kiya
Playing with words 🤣
Hii, Enjoy this story and give your likes, comments and love. MiNeil TS- Dil, Dosti, Yaari....etc. Part 1 “Kya Ek Jawan Ladka Aur Ek Jawan Ladki...
Mineil FF Abhimaan PROLOGUE Where I am? What have I done to myself? I hadn't thought that the golden path of this glamour world which attracts...
Hii friends, I am back with another story on Miniel. This is totally unrelated to the show. I am posting first part here tell me if you liked it...
MiNeil OS Bewajah As Neil Oberoi looked at his wrist watch he noticed he has arrived in time at airport to catch his flight. He was always...
Hii, I brought another MiNeil short story to you, My Child Bride. Important Note- NO, its not inspired from south korean rom com movie titled my...
277