Originally posted by: CatcherInTheRye
🤣 🤣
Dekhto kya reason degi bewakoofi bolne ka, ye thoda kahegi k sidharth se dosti bewakoofi hai😆
I think ye tag Sid ne Diya Sana ko😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Hello Hello
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: CatcherInTheRye
🤣 🤣
Dekhto kya reason degi bewakoofi bolne ka, ye thoda kahegi k sidharth se dosti bewakoofi hai😆
I think ye tag Sid ne Diya Sana ko😆
Originally posted by: zehreeli.kheer
Sid gubbare hammer sab kuch Sana pe hi Marta hai😆
it’s who hammered whom
So let’s wait and watch! This spoiler is very confusing
Agar Sana me maara hai tou bhi sahi hai.. bewakufi tou ki hai Sid ne bohut sari since last week
In dono ko apna hi BB chalana hai😆
I can't emphasis on this enough.. Khabri's have been useless.. Puri tarah useless this year
sid ne asim k liye maara hai for being irritating😆Originally posted by: zehreeli.kheer
Agar Sana me maara hai tou bhi sahi hai.. bewakufi tou ki hai Sid ne bohut sari since last week
In dono ko apna hi BB chalana hai😆
Sana ne sid k liye for being bewakoof 🤣
Probably 😆
Originally posted by: zehreeli.kheer
I can't emphasis on this enough.. Khabri's have been useless.. Puri tarah useless this year
pehle uska reason toh Jaan le