Originally posted by: CatcherInTheRye
🤣 🤣
Dekhto kya reason degi bewakoofi bolne ka, ye thoda kahegi k sidharth se dosti bewakoofi hai😆
I think ye tag Sid ne Diya Sana ko😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 1st Oct 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
Originally posted by: CatcherInTheRye
🤣 🤣
Dekhto kya reason degi bewakoofi bolne ka, ye thoda kahegi k sidharth se dosti bewakoofi hai😆
I think ye tag Sid ne Diya Sana ko😆
Originally posted by: zehreeli.kheer
Sid gubbare hammer sab kuch Sana pe hi Marta hai😆
it’s who hammered whom
So let’s wait and watch! This spoiler is very confusing
Agar Sana me maara hai tou bhi sahi hai.. bewakufi tou ki hai Sid ne bohut sari since last week
In dono ko apna hi BB chalana hai😆
I can't emphasis on this enough.. Khabri's have been useless.. Puri tarah useless this year
sid ne asim k liye maara hai for being irritating😆Originally posted by: zehreeli.kheer
Agar Sana me maara hai tou bhi sahi hai.. bewakufi tou ki hai Sid ne bohut sari since last week
In dono ko apna hi BB chalana hai😆
Sana ne sid k liye for being bewakoof 🤣
Probably 😆
Originally posted by: zehreeli.kheer
I can't emphasis on this enough.. Khabri's have been useless.. Puri tarah useless this year
pehle uska reason toh Jaan le