iyuuu🤢 main tumhe apni fav dish bataungi toh tu pagal ho jayegi😆Originally posted by: MHFBRJH6JLBH3UKV
I love broccoli and sprouts...☺️❣️❣️❣️😍
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 1st Oct 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
iyuuu🤢 main tumhe apni fav dish bataungi toh tu pagal ho jayegi😆Originally posted by: MHFBRJH6JLBH3UKV
I love broccoli and sprouts...☺️❣️❣️❣️😍
supporters comments toh kar sakte h naa??😆Originally posted by: WAMTABCSIZHRA5ZY
Same here...Main bhi supporter. Meenakshi Di bhi...
Three supporters...☺️🤣
iyuuu🤢 main tumhe apni fav dish bataungi toh tu pagal ho jayegi😆
Kya fav dish? Bolo Di...
supporters comments toh kar sakte h naa??😆
Ankie Momma se poochiye...I think we can comment...Annu Di and EKTA Di commented there...
bajre ka khichda, suna h?? Humare yahan banate h.Originally posted by: CG3KWG6X7JDAOECE
Kya fav dish? Bolo Di...
kahin dangal naa ho jaye 😆Originally posted by: Q7HPNYIJ3A4DGMKL
Ankie Momma se poochiye...I think we can comment...Annu Di and EKTA Di commented there...
kahin dangal naa ho jaye 😆
Hone se ruka hai... Sirf Bajju people are participating...Baki kahaan hai...
Chalo , Hume apni strategy tayyar Karni hogi...
bajre ka khichda, suna h?? Humare yahan banate h.
I love sogra also mixed it 😳
I love it ❤️❤️❤️❤️ I can have eat also bt less oil we make it in ghee
How about bajri ki roti and pumpkin saag (kakariya)
bajre ka khichda, suna h?? Humare yahan banate h.
Suna hai... Achha hai...net pe Dekhi...