epic burn to manisha n biggbossOriginally posted by: TrickyMind
Aagey dekhiye
Vishal lo fatkaar sunate hue BB
And Vushal's epic one liner - koi fark nahi padta 🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
epic burn to manisha n biggbossOriginally posted by: TrickyMind
Aagey dekhiye
Vishal lo fatkaar sunate hue BB
And Vushal's epic one liner - koi fark nahi padta 🤣
vishal said koi farak nahi padta to nalla biggboss
Vishal FTW
SidSim ka toh ab ' zindagi har kadam ek nayi jung hai ' ho gaya hai 🥱Originally posted by: Chingaari
BB asked vishal abt faisla
aage dekhiye---BB ki ghatiya daant👎🏼
asim vs shukla
Originally posted by: Chingaari
captaincy task
BB asim sid pe bill phaarh raha hai hina task ka ...
asim sid captaincy kaarye se bahar🤔
This was a calculated move. Asim out means only Rashmi and Vishal left in that team. Asim is an awesome player. Shukla can barely move where speed is needed.
Originally posted by: TrickyMind
Aagey dekhiye
Vishal lo fatkaar sunate hue BB
And Vushal's epic one liner - koi fark nahi padta 🤣
Vishal Rashmi pakke wale dheet ban gaye hain..ab kuch bhi ho koi fark hi nahi parhta imnhe 🤣
Vishal should have not announced Sana winner..
Kehta San n 1 dosray ka bhara...khatam
sahi ha ek dum correct jarhe haOriginally posted by: Chingaari
Vishal Rashmi pakke wale dheet ban gaye hain..ab kuch bhi ho koi fark hi nahi parhta imnhe 🤣
Originally posted by: TrickyMind
Aagey dekhiye
Vishal lo fatkaar sunate hue BB
And Vushal's epic one liner - koi fark nahi padta 🤣
Bihari babu 🥳
Ab Salman ke aage royenge pls hamari beizzati ka badlo , crybaby Bigg boss

What Shukla has been doing continuously today is called POKING !
But still he will be defended!